https://cdn.hooliganmedia.com/hmads0.js Watch Today’s Kundali Bhagya 26th August 2022 Written Episode: Prithvi Tries To Befriend Arjun

Watch Today’s Kundali Bhagya 26th August 2022 Written Episode: Prithvi Tries To Befriend Arjun

 कुंडली भाग्य एपिसोड में आज से सुरक्षाकर्मी पृथ्वी को पकड़ लेते हैं। उसे कार्यस्थल से खींच लिया गया है। पृथ्वी अर्जुन को उनकी बस्ती की जानकारी देता है। वहां से अर्जुन अपनी टीम को जाने के लिए कहते हैं। गिरीश, हालांकि, प्रीता ऋषभ का लंचबॉक्स प्रदान करता है।उसे प्रीता बताती है कि वह ऋषभ के ऑफिस जाती है। वह उससे अर्जुन की हांकी प्राप्त करती है। वह उसे पेश करने के लिए उसकी पसंद पर सवाल उठाती है। वह उसे सूचित करता है कि प्रेरक शक्ति अर्जुन के कार्यालय से परिचित है, जो ऋषभ के कार्यालय के बाद है।

जैसे ही वह जाने की तैयारी करती है, वह तय करती है कि उसे अपने घर के अंदर अर्जुन के रूमाल की आवश्यकता नहीं है। इस बीच, पृथ्वी अर्जुन को बताता है कि उसे पता है कि अर्जुन ने राजा को ऋषभ की हत्या के लिए नियुक्त किया था। कहानी आगे बढ़ती है क्योंकि पृथ्वी अर्जुन से कहता है कि उसे जानकारी चाहिए।अर्जुन को समझ में नहीं आता और पूछता है कि वह क्या पूछ रहा है जिसके बारे में पृथ्वी कहता है कि वह जानना चाहता है कि वह ऋषभ के प्रति क्यों है और कहता है कि वह भी लूथरा के प्रति है और उनके प्रति उसकी आदतों के पीछे का कारण जानना चाहता है।

अर्जुन आगबबूला हो जाएगा और उससे पूछेगा कि उसे इसका जवाब क्यों देना चाहिए। अर्जुन गुस्से में पृथ्वी से वहां से चले जाने को कहता है। उसे पृथ्वी द्वारा सूचित किया जाता है कि करण उसे मारना चाहता था लेकिन उसकी जगह उसकी मौत हो गई। वह दावा करता है कि करण ने प्रीता को उससे दूर चुरा लिया।वह अनुरोध करता है कि अर्जुन ऋषभ को तनाव में डाले और पूरे लूथरा परिवार को सड़क पर भीख मांगे। करण ज्वलंत हो जाता है। अगर पृथ्वी सड़क पर भीख मांगने के लिए रुकती है तो प्रीता कुछ बड़ी रकम कमा लेगी। वह करण से नाराज हो जाएगा, जो उसे प्रीता के खिताब का इस्तेमाल न करने के लिए कहता है।

अंत में, कुंडली भाग्य में, अर्जुन पृथ्वी को प्रीता के बारे में चुप रहने के लिए धमकाता है। पृथ्वी अर्जुन की असंगत आदतों से भ्रमित है और अनिश्चित है कि क्या वह प्रीता के लिए घृणा या कोई अन्य भावना रखता है।वहीं, पृथ्वी का कहना है कि वे साथी बनना चाहते हैं क्योंकि वे दोनों लूथरा से नफरत करते हैं और उनसे बदला लेना चाहते हैं। अर्जुन पृथ्वी की बातों से सहमत नहीं होता है और उसे बदले में जाने के लिए कहता है।

इसी बीच अर्जुन के कर्मचारी उसे ऋषभ के यहां होने की बात कहते हैं। वह उन्हें कन्वेंशन रूम में ले जाने के लिए कहता है। पृथ्वी भयभीत हो जाएगा और छिप जाएगा। इधर, पृथ्वी समझता है कि अर्जुन ऋषभ को जानबूझकर कन्वेंशन रूम में ले गया ताकि वह उनकी बातचीत न सुन सके।कुंडली भाग्य के अतिरिक्त लिखित अपडेट और दुनिया भर में हो रही नवीनतम जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Post a Comment

0 Comments