https://cdn.hooliganmedia.com/hmads0.js Kundali Bhagya 29th August 2022 Written Update Confused Preeta

Kundali Bhagya 29th August 2022 Written Update Confused Preeta

 कुंडली भाग्य 29 अगस्त 2022 लिखित अपडेट भ्रमित प्रीता राखी ने अर्जुन को गणेश चतुर्थी समारोह के लिए आमंत्रित किया। वह उसे बताती है कि बप्पा घर आ रहा है, और वह चाहती है कि वह भी आए। करण ने उसके घर जाने से मना कर दिया।वह बताता है कि वह कल गणेश चतुर्थी के लिए नहीं आ पाएगा। वह टोपी से कहती है कि अगर वह घर नहीं आया, तो वह उससे संबंध खत्म कर लेगी। करण उसे यह नहीं कहने के लिए कहता है, वह समय पर वहां पहुंच जाएगा। प्रीता उनकी बातचीत सुन लेती है।उसे पता चलता है कि अर्जुन कभी भी राखी को किसी भी चीज़ के लिए मना नहीं करता है, और राखी को अपनी माँ के रूप में सम्मान करता है। राखी खुश हो जाती है कि अर्जुन ने अपना वचन दिया और निमंत्रण स्वीकार कर लिया।

Kundali Bhagya 29th August 2022 Written Update Confused Preeta


वह अर्जुन की पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में और जानने की उम्मीद करती है। अंजलि ने अर्जुन को फंक्शन में लो-की रहने के लिए कहा। प्रीता ऋषभ से कहती है कि वह मीठी यादें बनाकर, खुशियों और भावनाओं के साथ सरल तरीके से जीवन बिताना चाहती है। ऋषभ कहता है कि वह हमेशा काव्या और उसके साथ रहेगा।अर्जुन के घर पर, दादी अंजलि को अर्जुन के बारे में बताती है कि वह हमेशा एक व्यक्ति से जीवन भर प्यार करेगा, एक बार जब वह किसी को अपना दिल दे देगा, तो वह उस व्यक्ति को नहीं छोड़ेगा। वह उसे एक समर्पित और प्रतिबद्ध प्रेमी कहती है। यह सुनकर करण चिंतित हो जाता है, और बस प्रीता के बारे में सोचता है जिसे वह बहुत प्यार करता है।


शो में इससे पहले करण प्रीता से कहता है कि उसने जो चाय बनाई है उसका स्वाद खराब है। वह उसे नीचे रखने के लिए कहती है। वह जवाब देता है कि वह प्रबंधन करेगा। बीजी उससे पूछता है कि वह प्रीता को क्यों परेशान करता है। करण बताता है कि प्रीता बिना वजह चिढ़ जाती है, वह उसे नापसंद करती है। प्रीता चाहती है कि वह चले जाए।दूसरी तरफ, शर्लिन और पृथ्वी के बीच बहस होती है। वह अपनी पुरानी जिंदगी वापस चाहती है। उसे एक संदेश मिलता है, जो उसे झकझोरने वाला लगता है। वह उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है। वह उसे शंभू के बारे में बताता है। करण बताता है कि वह एक मैकेनिक ढूंढेगा और चला जाएगा। प्रीता उससे पूछती है कि वह उसे क्यों बता रहा है।वह बताता है कि वह सिर्फ उसे अपडेट कर रहा है। वह छोड़ देता है। बिजी और सृष्टि अर्जुन को बहुत पसंद करते हैं। प्रीता उन्हें अर्जुन के लिए पसंद करने लगती है, जैसे वे करण को पसंद करते थे।


कुंडली भाग्य 29 अगस्त 2022 

लिखित अपडेट भ्रमित प्रीता:

सृष्टि को पुनर्निर्मित घर पसंद है। वह बताती हैं कि घर अच्छा लग रहा है, उन्हें खुशी है कि उनका कमरा अभी भी वैसा ही है। उसे लगता है कि उसकी यादें ताजा हो गई हैं। जानकी बताती है कि ससुराल जाने पर एक लड़की अपना मायका नहीं भूलती।बीजी मानती है कि एक लड़की अपने माता-पिता और परिवार को कभी नहीं भूलती, वह दोनों परिवारों का सम्मान करती है और उन्हें जोड़े रखती है। सृष्टि बताती है कि वह बीजी का एक गाना सुनना चाहती है, कोई लोरी। बीजी और जानकी उसे किडिश कहते हैं।


सृष्टि उनसे लड्डू बनाने के लिए कहती है जैसे सरला बनाती थी। जानकी उसे रसोई में मदद करने के लिए कहती है। सृष्टि कोई भी काम करने से मना कर देती है। वह आलसी काम करती है। जानकी उसे बिना कोई काम किए रुकने और आनंद लेने के लिए कहती है। सृष्टि को अदरक वाली चाय पसंद है। इस बीच राखी और महेश की बहस जारी रहती है।करीना ने राखी को सपोर्ट किया। प्रीता बानी को दवाई देती है। वह राखी से पूछती है कि वह गुस्से में क्यों दिखती है, महेश ने अब क्या किया। महेश बताता है कि राखी उसे हमेशा गलत पाती है। ऋषभ के घर आने पर राखी उससे बात करने के लिए कहती है। ऋषभ घर आता है।


वह प्रीता से कहता है कि करीना ने उसे तुरंत घर बुलाया, क्या चल रहा है। राखी रोती है और उसे गले लगा लेती है। वह उसे सांत्वना देता है। राखी उसे बताती है कि महेश का किसी के साथ अफेयर है। महेश इसे झूठ कहते हैं। वह बताता है कि यह राखी की गलतफहमी है।राखी महेश से अपने अफेयर को स्वीकार करने के लिए कहती है, और बच्चों के सामने किसी भी बात से इनकार नहीं करने के लिए कहती है। राखी को धोखा देने के लिए बानी महेश की पिटाई करती है। करीना महेश से पूछती है कि राखी को धोखा देने की उसकी हिम्मत कैसे हुई, जो इतनी अच्छी, प्यारी और मासूम है। ऋषभ महेश से स्पष्ट करने के लिए कहता है। प्रीता बताती है कि उसे उससे यह उम्मीद नहीं थी।महेश बताता है कि वह महिला उसकी स्कूल टीचर है, वह उसका सम्मान करता है, उसका कोई अफेयर नहीं है। राखी को उसकी बात पर विश्वास नहीं होता। वह बताती है कि महेश कल फैमिली फंक्शन छोड़कर उस महिला से मिलने जा रहा है।


ऋषभ महेश से कहता है कि वह कहीं न जाए और राखी से कह दे कि वह घर पर रहेगा। महेश बानी की कसम खाता है कि वह कहीं नहीं जाएगा, वह राखी से प्यार करता है, वह अपने प्यार को साबित कर सकता है। राखी अपने प्यार को झूठ कहती हैं। वह महेश से पूछती है कि अगर वह उससे प्यार करता है तो उसने उसके लिए क्या किया।महेश बताता है कि वह अर्जुन को बुलाएगा और उसे गणेश चतुर्थी के लिए आमंत्रित करेगा, उसे यकीन है कि अर्जुन उसे मना नहीं करेगा। यह सुनकर राखी मुस्कुराती है और बताती है कि महेश ने ऐसा कहकर अपने प्यार को साबित कर दिया है। वह अर्जुन को आमंत्रित करना चाहती है।


बानी महेश से राखी को परेशान न करने के लिए कहती है। ऋषभ अपनी माँ का बचाव करता है। वह बताता है कि वह दरवाजे पर बहस देख रहा है, अच्छा होगा अगर कोई उसे पानी पीने के लिए कहे। करीना प्रीता पर चिल्लाती है। प्रीता उसके पास जाती है। दूसरी ओर, करण प्रीता को बिना रुके सोचता है।वह अपनी भावनाओं को सीमित करना चाहता है। अंजलि उससे मिलती है। वह उससे पूछती है कि वह क्या कह रहा था, अगर वह अपने अतीत के बारे में फिर से सोच रहा है। वह इनकार करता है कि वह प्रीता के बारे में सोच रहा था। वह उससे झूठ नहीं बोलने के लिए कहती है, वह उसे अच्छी तरह जानती है। वह यह जानता है। वह प्रीता के बारे में बात नहीं करना चाहता।वह उसे प्रीता बुलाता है और माफी मांगता है। वह उसके भावनात्मक संघर्ष को समझती है।


पृथ्वी शर्लिन से कहता है कि उसने पैसे लेने और शर्लिन की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक डॉन शंभू को धोखा दिया था। उसे चिंता है कि शंबू ने उसे ट्रैक कर लिया है, वह खतरनाक है और उसे नहीं छोड़ेगा। वह उससे कहता है कि शंभू उसे बुला रहा है, वह घर आ सकता है और अपने पैसे की मांग कर सकता है।वह दरवाजे की घंटी सुनता है और सोचता है कि क्या शंभू आ गया है। शर्लिन उसे चिंता न करने के लिए कहती है, यह दूधवाला होगा। वह राहत महसूस करता है। वह दरवाजा खोलती है, और दरवाजे पर शंभू के गुंडों को देखती है। शंबू शर्लिन को बांध देता है और पृथ्वी को भी पकड़ लेता है। अंजलि अर्जुन को रात का खाना परोसती है।करण कहता है कि वह काम में उसकी मदद करेगा।


वह स्निग्धा और दादी के बारे में पूछता है। वह बताती है कि दादी उनके साथ शामिल होंगी, लेकिन स्निग्धा बैडमिंटन कक्षाओं के लिए चली गईं। वह बताता है कि वह खेल भी सिखा सकता है, वह बैडमिंटन में चैंपियन है। वह ताना मारती है कि उसके पास कोई खाली समय नहीं है क्योंकि वह हमेशा प्रीता के विचारों में व्यस्त रहता है।वह उसे गुस्सा न करने के लिए कहती है। वह उससे पूछता है कि उसे जलन क्यों होती है। वह कहता है कि वह फिर से लूथरा से मिलने नहीं जाएगा। दादी उन्हें बहस करते हुए पाती हैं। वह अंजलि से पूछती है कि क्या बात है। अंजलि बताती है कि अर्जुन कुछ महसूस कर रहा है, वह किसी को पसंद करता है।


दीदा बताती है कि अर्जुन किसी को पसंद नहीं करता है, वह उसे अच्छी तरह से जानती है, वह उस पर भरोसा करती है कि वह एक महिला पुरुष है, वह सिर्फ एक महिला से प्यार करेगा और उसके प्रति वफादार रहेगा। अंजलि जानती है कि दादी की बात सच है। करण प्रीता को याद करता है। दादी बताती है कि अर्जुन निधि से जुड़ा हुआ है, वह उसे समर्पित होगा।पृथ्वी शंभू से माफी मांगता है, जो पैसे की मांग करता है। पृथ्वी कहता है कि उसके पास पैसे नहीं हैं। वह उससे कुछ समय देने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह जल्द ही पैसे लौटा देगा। शंभू पूछता है कि क्या पृथ्वी उसे फिर से बेवकूफ बना रहा है। वह पृथ्वी को धमकाता है। पृथ्वी भागने की कोशिश करता है। शंभू ने उसकी पिटाई कर दी।शर्लिन शंबू से पृथ्वी को मुक्त करने का अनुरोध करती है।


कुंडली भाग्य के लिए समीक्षा की गई रेटिंग 29 अगस्त 2022 लिखित अपडेट भ्रमित प्रीता: 4/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments